Category Archives:  Entertainment

विवाद का दूसरा नाम है शिल्पा शेट्टी, वायरल हुई तस्वीरें

Jan 26 2023

Posted By:  Deepak

शादी से पहले और बाद में भी शिल्पा और विवाद का रिश्ता नहीं टूट सका। कभी सोशल मीडिया पर उनकी कोई विवादित तस्वीरें वायरल हुईं तो कभी आईपीएल में उनके पति पर मैच फिक्सिंग के सवाल उठ गए। शिल्पा ने जब मशहूर शो ‘बिग ब्रदर’ में हिस्सा लिया तो वे वहां भी विवादों से दूर नहीं रह सकीं। 



आइए उन पर एक नजर डालते हैं:

शिल्पा के खिलाफ जारी हुआ था गैर जमानती वारंट:

2006 में वापस, मदुरै अदालत ने शिल्पा शेट्टी और अभिनेत्री रीमा सेन के खिलाफ 'अश्लील प्रस्तुति करने' के लिए गैर-जमानती वारंट जारी किया था। याचिकाकर्ता, मदुरै में एक वकील दक्षिणामूर्ति ने दायर किए पेपर में कहा था कि दिसंबर 2005 और जनवरी 2006 में अपने मामलों में एक्ट्रेस की तस्वीरों में बहुत अश्लीलता जोड़ी गई है।'

उस समय, टीओआई के साथ बातचीत में, शिल्पा ने कहा था, 'जहां तक ​​मेरी तस्वीरों की बात है, इसमें अश्लील क्या है? अगर नाभि दिखाना अश्लीलता है, तो हमारे पारंपरिक भारतीय पहनावे- पारंपरिक साड़ी - पर सबसे पहले प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए।'



बिग ब्रदर विवाद:

शिल्पा ब्रिटिश रियलिटी टेलीविजन सीरीज सेलिब्रिटी बिग ब्रदर की पांचवीं सीरीज का हिस्सा थीं। इस दौरान, उन्हें शो में उनके साथ शामिल डेनिएल, जेड और जो की ओर से कथित नस्लवादी व्यवहार का सामना करना पड़ा था। यहां तक ​​कि कई मौकों पर शिल्पा की आंखों में आंसू भी आ गए। बाद में उन्होंने सीजन जीता।

रिचर्ड गेरे चुंबन घटना:


साल 2007 में एक एड्स जागरूकता कार्यक्रम के दौरान प्रीटी वुमन स्टार रिचर्ड गेरे शिल्पा शेट्टी को गले लगाकर बार बार गाल पर किस किया था और इस घटना ने एक बड़े विवाद को जन्म दे दिया था। एक बड़े पैमाने पर विरोध का पालन गुस्से में आया। 26 अप्रैल 2007 को, राजस्थान की एक भारतीय अदालत ने शेट्टी और गेरे की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी किया लेकिन बाद में भारत के मुख्य न्यायाधीश की अध्यक्षता में सर्वोच्च न्यायालय ने बाद में इस मुकदमे को खारिज कर दिया।

  सरकारी/गैरसरकारी नौकरीयो की ताजा अपडेट पाए अब अपने मोबाइल पर साथ ही रोजाना करंट अफेयर