Category Archives:  Entertainment

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थी ये 7 एक्ट्रेस

Jan 26 2023

Posted By:  Deepak

 दीया मिर्जा


बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस दीया मिर्जा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, शादी पहले प्रेग्नेंट होने की लिस्ट में उनका नाम टॉप सेलिब्रिटी में आता है। दीया मिर्जा ने इसी वर्ष 15 फरवरी को कारोबारी वैभव रेखी से शादी की थी। दीया मिर्जा और वैभव दोनों की यह दूसरी शादी है। वैभव से शादी के चार महीने बाद ही दीया मिर्जा ने एक बेटे को जन्म दिया। फैंस को यह जानकर हैरानी हुई थी कि शादी से पहले ही दीया मिर्जा, वैभव से प्रेग्नेंट हो गई थीं।

नेहा धूपिया


बॉलीवुड की ही एक और बाला नेहा धूपिया भी इस लिस्ट में शामिल हैं। फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाने वाली नेहा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अंगद बेदी से 10 मई, 2018 में गुपचुप शादी की थी। 'नो फिल्टर नेहा' नाम के मशहूर शो में एक्ट्रेस नेहा धूनिया ने खुद यह बात कबूली थी कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। अंगद से शादी के कुछ महीने बाद ही नेहा ने एक बेटी को जन्म दिया।




कल्कि कोचलिन


फिल्म डायरेक्टर अनुराग बासु संग अपने कड़वे रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहीं एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन सिंगल मदर हैं। अनुराग बासु से तलाक के बाद वह अपने इजराइली ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग को डेट कर रही हैं। आपको बता दें कि कल्कि कोचलिन और हर्शबर्ग से शादी तो नहीं की है लेकिन एक्ट्रेस उनके बच्चे की मां बन गई हैं। दोनों की एक खूबसूरत बेटी है।

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स


एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड और उनके बच्चे की मां गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स एक मॉडल हैं। अर्जुन रामपाल अपने इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में थे, लोग तब हैरान हुए जब गैब्रिएला ने 18 जुलाई को उनके बच्चे को जन्म दिया। अर्जुन को अपनी पहली पत्नी मेहर से दो बेटियां हैं, हालांकि अब दोनों का तलाक हो चुका है। अर्जुन और गैब्रिएला ने अभी शादी नहीं की है।

श्रीदेवी


शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं एक्ट्रेसेज में 80 के दशक की हीरोइनों का भी नाम है। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी शादी से पहले ही शादीशुदा बोनी कपूर से प्रेग्नेंट हो गई थीं। श्रीदेवी वो पहली एक्ट्रेस थीं जिन्होंने शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होने का खुलासा किया था, वह बोनी कपूर की ऑफिसियल पत्नी बनने से पहले ही 7 महीने की प्रेग्नेंट थीं।




नीना गुप्ता


एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कई फिल्में कीं और आज भी वह बॉलीवुड में एक्टिव हैं। नीना गुप्ता और पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के रिलेशन को हर कोई जानता है। हालांकि नीना गुप्ता को कभी उनका प्यार नहीं मिला क्योंकि प्रेग्नेंट होने के बाद विवियन रिचर्ड्स ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ने से मना कर दिया था। इसके बाद नीना ने सिंगल मदर के तौर पर अपनी बेटी मसाबा को पाला। हालांकि अब नीना ने शादी कर ली है।

  सरकारी/गैरसरकारी नौकरीयो की ताजा अपडेट पाए अब अपने मोबाइल पर साथ ही रोजाना करंट अफेयर