Category Archives:  Entertainment

राजस्थानी गाने पर सीकर की जाटणी का खूबसूरत डांस वीडियो वायरल

Mar 21 2023

Posted By:  Mohit

सोशल मीडिया की इस दुनिया में कब क्या दिख जाये कोई कुछ नहीं बता सकता | इंटरनेट के इस महासागर में हर दिन बहुत कुछ वायरल होता है जिसे देखकर लोग रोमांचित हो जाते है | सोशल मीडिया पर कुछ कंटेंट तो ऐसा होता है जो कुछ ही घंटो में मिलियन व्यूज पा जाते है इस प्रकार के सैकड़ो वीडियो कंटेंट आप रोजाना देखते है |  ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सीकर की एक जाटणी को राजस्थानी गाने पर खूबसूरत डांस करते हुए देखा गया। 

राजस्थानी गाने पर जाटणी ने किया कमाल का डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आप सीकर की एक जाटणी को देखेंगे जिसे राजस्थान के पारंपरिक ड्रेस पहन रखी है। इस ड्रेस में वह काफी खूबसूरत लग रही है। राजस्थानी गाने पर आप देख सकते है। काफी खूबसूरत सा डांस कर रही है। अदाओं के साथ ठुमके लगाते हुए चेहरे पर खूबसूरत सी हंसी उसे देखकर ही लोग दिल हार जा रहे है।



जैसा की आपको भी पता है राजस्थानी गाने पर एनर्जी की सबसे ज्यादा जरूरत होती है और इसी एनर्जी के साथ जब वह जाटणी अपने ठुमको का भी कमाल दिखाती है, तो उस गाने और उस डांस में जान आ जाती है। यह डांस वीडियो लोगों को पसंद आया। 

सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम


सोशल मीडिया पर जाति का यह डांस वीडियो धूम मचा रहा है। जिसने भी देखा वह देखता ही रह गया। अदाएं एक्सप्रेशन और अंदाज ऐसा कमाल का कि सबको खूब पसंद है। वैसे भी राजस्थानी डांस की बात ही कुछ और है जिसकी बराबरी कोई नहीं कर सकता है और इस खूबसूरत से डांस अंदाज को हर कोई पसंद करता है फिलहाल यह वीडियो भी आप यूट्यूब अकाउंट Shekhawati sikar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 4.1 मिलीयन व्यूज आए और 23 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को पसंद किया है।

  सरकारी/गैरसरकारी नौकरीयो की ताजा अपडेट पाए अब अपने मोबाइल पर साथ ही रोजाना करंट अफेयर